You are currently viewing Relieance jio book laptop launch date in india-2022 | जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप

Relieance jio book laptop launch date in india-2022 | जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप

jio book laptop launch date in india-2022 | jio book laptop price in india | jio laptop launch date | jio laptop price amazon | जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप

Jio Platforms ने चुपचाप अपना पहला Relieance jio book laptop launch date in india-2022 लॉन्च कर दिया है, एक नई उत्पाद श्रेणी में प्रवेश कर रहा है क्योंकि भारतीय दूरसंचार दिग्गज आक्रामक रूप से अपने प्रसाद का विस्तार करता है।

JioBook नाम का लैपटॉप, JioOS चलाता है, जो एक कस्टम Android-आधारित OS है जिसे “बेहतर प्रदर्शन के लिए अनुकूलित” और स्थानीय भाषाओं का समर्थन किया गया है। भारत में निर्मित लैपटॉप, कुछ बैंकिंग और कार्ड भागीदारों के साथ छूट में $ 60 तक के साथ 15,799 भारतीय रुपये या $ 190 पर बिक रहा है।

JioBook, जो कई Jio ऐप्स और Microsoft 365 सेवाओं के साथ आता है, कम से कम दो वर्षों से काम कर रहा है।  jio book laptop price in india कंपनी ने पिछले महीने इंडियन मोबाइल कांग्रेस ट्रेड शो इवेंट में चुपचाप इसका प्रदर्शन किया।

जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, JioBook के विनिर्देश बहुत उच्च-स्तरीय नहीं हैं। यह 1366 x 768 के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 11.6 इंच के एचडी डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह क्वालकॉम के 64-बिट, 2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम द्वारा संचालित है। लेकिन लैपटॉप एक एम्बेडेड Jio सिम कार्ड के साथ आता है, जो Jio 4G LTE कनेक्टिविटी के लिए बॉक्स के बाहर समर्थन को सक्षम करता है।

फर्म अपने स्टोर पेज पर कहती है कि JioBook में 128GB तक का फ्लैश स्टोरेज है और jio book laptop launch date in india-2022  एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे तक चल सकता है।

लैपटॉप व्यवसायों की एक श्रृंखला का नवीनतम है, रिलायंस, भारतीय समूह और Jio प्लेटफ़ॉर्म की मूल फर्म, ने हाल के वर्षों में प्रवेश किया है। अरबपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली फर्म ने छह साल पहले दूरसंचार कारोबार में प्रवेश किया और नेटवर्क के कट-रेट डेटा और वॉयस टैरिफ की बदौलत जल्दी ही देश में शीर्ष सेवा प्रदाता बन गई। ऐमज़ॉन से लीजिये बेस्ट स्मार्ट वाच

Jio प्लेटफॉर्म्स, जिसने 2020 में मेटा और Google सहित 10 से अधिक निवेशकों से $20 बिलियन से अधिक की फंडिंग हासिल की, ने भी पिछले आधे दशक में फीचर फोन और स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी का JioPhone Next स्मार्टफोन पिछले साल बिक्री के लिए गया था। Jio Platforms ने स्मार्टफोन के लिए एक कस्टम Android ऑपरेटिंग सिस्टम विकसित करने के लिए Google के साथ मिलकर काम किया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी की JioBook के साथ महत्वाकांक्षी योजनाएँ हैं। रॉयटर्स, जिसने इस महीने की शुरुआत में लैपटॉप की आसन्न अनावरण योजना की छानबीन की, ने कहा कि रिलायंस की मार्च तक “सैकड़ों हजारों” इकाइयों को बेचने की योजना है। यह भी पोस्ट जरूर पढ़े। Best Air Cooler In India 2022 Under 5000

Leave a Reply